main page

प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की 'सिटाडेल' की शूटिंग, टीम के साथ शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

Updated 12 December, 2021 12:59:54 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग सीरीज ''सिटाडेल'' की शूटिंग में बिजी थी। अब एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने ''सिटाडेल'' की टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को जानकारी दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में बिजी थी। अब एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने 'सिटाडेल' की टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में प्रियंका अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रही है। एक्ट्रेस 'सिटाडेल' की टीम के साथ दिखाई दे रही है। सभी मस्ती करते और हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'यह सिटाडेल का रैपअप है। सबसे इंटेंस टाइम में पूरे साल सबसे इंटेंस काम। यह इतने शानदार लोगों के बिना संभव नहीं हो सकता था। कुछ को आप यहां देख सकते हैं, कुछ को नहीं। यह मुश्किल रहा है, लेकिन जब आप इसे देखेंगे तो यह  'वर्थ ईट' लगेगा। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'सिटाडेल' के लिए प्रियंका ने बहुत मेहनत की है। एक्ट्रेस ने लंदन की कड़ाके की ठंड में शूटिंग की है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'द मैट्रिक्स: रिसरेक्शन्स' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने सितंबर में रिलीज किया था। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

priyanka choprafinishedshootingcitadelBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...