main page

सिर्फ एक बटन पर टिका कोट..हाथों में फूल..कुर्सी पर बैठ प्रियंका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हट रही फैंस की नजर

Updated 28 April, 2023 03:41:45 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम और हुस्न का परचम लहराया है। आज न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी पीसी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर  भी एक्ट्रेस के करोड़ों फैंस हैं, जिनके साथ अक्सर देसी गर्ल अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस खूब इम्प्रेस हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम और हुस्न का परचम लहराया है। आज न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी पीसी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर  भी एक्ट्रेस के करोड़ों फैंस हैं, जिनके साथ अक्सर देसी गर्ल अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस खूब इम्प्रेस हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका चोपड़ा ने ये अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में प्रियंका का सबसे हॉट एंड ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर की आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। येलो आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग कोट पहना है, जो महज एक बटन पर ही टिका हुआ है। नेक लाइन कोट में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

इस आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर के शूज पहने हुए हैं। खुले वेवी हेयर्स और मिनिमल मेकअप से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है और हाथो में फूल लिए वह बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं। कुर्सी पर बैठ वह कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं। अन्य एक तस्वीर में पीसी व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा स्टारर वेब सीरीज 'सिटाडेल' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज के निर्माता रूसो ब्रदर्स हैं, जो अवेंजर्स जैसी फिल्मों के निर्देशक हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprabold photoshootyellow outfitHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...