main page

कमला हैरिस के वाइस प्रेसिडेंट बनने से बेहद खुश हैं प्रियंका, बोलीं-' लड़कियों बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है'

Updated 08 November, 2020 12:55:43 PM

यूएस इलेक्शन 2020 में जो बाइडेन जीत हासिल कर ली है। इसके साथ ही वह अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने। वहीं भारतीय मूल की कमला हैरिस ने इतिहास रचा है। वह अमेरिका की पहली महिला वाइस प्रेसिडेंट बन चुकी हैं।

मुंबई: यूएस इलेक्शन 2020 में जो बाइडेन जीत हासिल कर ली है। इसके साथ ही वह अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने। वहीं भारतीय मूल की कमला हैरिस ने इतिहास रचा है। वह अमेरिका की पहली महिला वाइस प्रेसिडेंट बन चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ अफ्रीका और एशिया से ताल्लुक रखने वाली पहली महिला हैं जिन्होंने व्हाइट हाउस में अपनी जगह बनाई। कमला हैरिस की जीत पर हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा जोनास ने खुशी जाहिर की। प्रियंका ने जो बाइडने और कमला हैरिस की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में  उन्होंने सभी वोटर्स को शुक्रिया कहा है।

 

इसके साथ ही उन्होंंने लड़कियों बड़े सपने देखने की प्रेरणा दी। प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'अमेरिका ने रिकॉर्ड्स ब्रेक करने की बात की और अब रिजल्ट सामने आ चुका है। हर वोट की गिनती होती है. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने वोट दिया और यह दिखाया कि डेमोक्रेसी कैसे काम करती है। यूएस में यह चुनाव देखना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। चुने गए राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बहुत-बहुत बधाई। पहली महिला उपराष्ट्रपति। लड़कियों बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है। अमेरिका को बधाई।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने जीत हासिल की है और भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुना। यह ऐसा पहला मौका है, जब कोई अश्वेत महिला यूएस की किसी बड़ी पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही राजकुमार राव के साथ  'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' साइन की है।

: Smita Sharma

priyanka chopra jonashappyvictorykamala harrisjoe bidenBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...