main page

रेड साड़ी और हाथों में पूजा की थाली लिए प्रियंका ने विदेश में यूं मनाया करवा चौथ, देखें तस्वीरें

Updated 05 November, 2020 12:32:05 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में हैं। शादी के बाद अब भले ही देश में नहीं रहती हों लेकिन विदेश में रहकर भी अपने रीति रिवाजों को अच्छे से फॉलो करती हैं। वह हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं।

लंदन:  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में हैं। शादी के बाद अब भले ही देश में नहीं रहती हों लेकिन विदेश में रहकर भी अपने रीति रिवाजों को अच्छे से फॉलो करती हैं। वह हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रियंका ने करवा चौथ को भी शानदार ढंग से मनाया। प्रियंका रेड साड़ी में पूजा की थाली हाथों में लिए नजर आ रही हैं। उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां भी पहनी हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस का खुशनुमा अंदाज देखने लायक था। एक तस्वीर में वह पति निक के साथ दिख रही हैं। निकंयका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' साइन की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ  'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं।
 

: Smita Sharma

Priyanka ChopracelebrateKarwa Chauthnick JonasBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...