main page

देसी रंग में रंगे निक...प्यार बरसाती प्रियंका..शादी के 6 साल बाद सामने आईं निकयंका के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें

Updated 12 March, 2024 01:12:47 PM

'देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों ही प्रियंका अपने आलीशान बंगले को लेकर खबरों में थी जिसे उन्हें सीलन और फफूंद के कारण छोड़ना पड़ा। खैर। प्रियंका इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

मुंबई: 'देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों ही प्रियंका अपने आलीशान बंगले को लेकर खबरों में थी जिसे उन्हें सीलन और फफूंद के कारण छोड़ना पड़ा। खैर। प्रियंका इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका और निक की शादी को 6 साल हो गए हैं। इन 6 सालों में निकयंका ने अपनी लाइफ के खूबसूरत लम्हों से फैंस को रूबरू करवाया। वहीं अब शादी के लंबे समय बाद कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन  की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कहीं निक जोनस ढोलक बजा रहे हैं तो कहीं प्रियंका के भाई जीजा के माथे पर तिलक लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं कुछ तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया नजर आ रहा है। निक का देसी रंग में रंग जाना तो फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो प्रियंका ब्लू सलवार-सूट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं निक कुर्ता-पायजामा में काफी जच रहे हैं। तस्वीरों में दोनों विधि-विधान से पूजा करते दिख रहे हैं। दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ है और हाथ में गेंदे के फूल के साथ अक्षत और 500 रुपए के नोट रखे हुए हैं। आइए आपको दिखाते हैं निकयंका की रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadkaबता दें कि प्रियंका और निक को रोका 18 अगस्त 2018 में हुआ था। इसी साल 1 दिसंबर को कपल ने जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में दो रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick Jonaspre-weddingfestivitiesPictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...