main page

रेड पटाखा बन पति निक जोनस संग डेट पर निकलीं प्रियंका,हाथों में हाथ थाम कपल ने दिए पोज

Updated 01 December, 2023 03:52:28 PM

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल डेट पर निकला।  न्यू यॉर्क से दोनों की आउटिंग की कई तस्वीरें सामने सामने आई हैं जिसमें दोनों का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

लंदन: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल डेट पर निकला।  न्यू यॉर्क से दोनों की आउटिंग की कई तस्वीरें सामने सामने आई हैं जिसमें दोनों का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

 प्रियंका रेड पटाखा बन निक संग डेट पर निकली। लुक की बात करें तो प्रियंका रेड ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। पीसी ने ब्लैक लाॅन्ग कोट से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक,ओपन हेयर्स पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ने ड्रेस के साथ मैचिंग बैग भी कैरी किया था। प्रियंका ने ब्लैक हील्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

वहीं निक व्हाइट शर्ट, ब्लू ब्लेजर और जींस में हैंडसम दिखे। इन तस्वीरों में दोनों सड़कों पर चलते दिख रहे हैं और हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। फैंस निकयंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

प्रियंका-निक ने 1 दिसंबर 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के 4 साल बाद 2022 प्रियंका और निक सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने। कपल ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick Jonasromanticdinner date5th wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...