main page

'Daddy's mini' ने चुराई लाइमलाइट: लाडली संग प्रियंका चोपड़ा की आउटिंग,मुंह को गुब्बारे की तरह फुलाती मालती मैरी की क्यूटनेस ने जीता दिल

Updated 30 November, 2023 02:53:39 PM

रोजमर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में इस मां-बेटी की जोड़ी को LA की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी अपने कैज़ुअल और स्पोर्टी आउटफिट में खूबसूरत लग रही थी। लुक की बात करें तो प्रियंका ने ग्रे ट्रैकसूट पेयर किया था। पीसी ने मिनिमल मेकअप, शेड्स, ओपन हेयर्स और डार्क लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया था।

लंदन: रोजमर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में इस मां-बेटी की जोड़ी को LA की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी अपने कैज़ुअल और स्पोर्टी आउटफिट में खूबसूरत लग रही थी। लुक की बात करें तो प्रियंका ने ग्रे ट्रैकसूट पेयर किया था। पीसी ने मिनिमल मेकअप, शेड्स, ओपन हेयर्स और डार्क लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

वहीं मालती मैरी लाइट पिंक हुडी, ब्लू जींस में क्यूट दिखीं। मालती मैरी की हुडी पर 'डैडीज मिनी' लिखा था जिस पर हर किसी की निगाहें थमीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान पीसी ने अपनी लाडली को गोद में लिया था। वह बड़े ही प्यार से मालती मैरी को पानी पिला रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पानी पीने के बाद मालती गुब्बारे की तरह मुंह फुलाती दिख रही हैं जो बेहद क्यूट लग रहा है। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

प्रियंका और निक ने 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया। 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraoutingDaughterMalti Marie Chopra JonasexpressionsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...