main page

संजय लीला भंसाली द्वारा "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" बनाने की ख्वाहिश के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा

Updated 11 May, 2024 02:02:31 PM

संजय लीला भंसाली का शो "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" दुनिया भर में बहुत हिट हो गया है। यह नेटफ्लिक्स पर है और फैंस और ऑडियंस को यह बहुत पसंद आ रहा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली का शो "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" दुनिया भर में बहुत हिट हो गया है। यह नेटफ्लिक्स पर है और फैंस और ऑडियंस को यह बहुत पसंद आ रहा है। यह अब तक के सबसे बड़े शो में से एक है। शो "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" अद्भुत भारतीय संस्कृति, बेहतरीन कहानियों, बड़े सेट और खूबसूरत संगीत से भरा हुआ है। संजय लीला भंसाली इसे मुमकिन बनाने वाले शख्स हैं, जिन्होंने इसे संभव बनाया है। 

हर कोई जानता है कि संजय लीला भंसाली कितने टैलेंटेड हैं। वह हमेशा ग्रैंड सेट, बेहतरीन म्यूजिक और बेहतरीन एक्जिक्यूशन के साथ जबरदस्त कहानियाँ सुनाते हैं। आज सुबह, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' और 'राम लीला' में फिल्म मेकर के साथ काम किया है, ने शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' बनाने के एसएलबी के लंबे समय के सपने के बारे में एक दिलचस्प कहानी को शेयर करते हुए कहा है,

"मुझे याद है कि आप इसे किस कारदार बनाना चाह रहे थे, 
बधाई हो@bhansaliproductions"

Bollywood Tadka

संजय लीला भंसाली की कहानियां कहने और फिल्में बनाने का अनोखा तरीका हमारे लिए एक शानदार ग्लोबल शो लेकर आया है। 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का हर फ्रेम में भंसाली और उनकी टीम की कड़ी मेहनत, रिसर्च और ईमानदारी दिखाई देती है। यह साफ है कि उनके शो को मिल रही तारीफें उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत का फल है।

"हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के बाद, अपने सभी आठ एपिसोड के जरिए दर्शकों को संजय लीला भंसाली की कहानियों की दुनिया में ले जाता है, जिसमें दिल को जीत लेने वाले फ्रेम और सेट हैं। इस तरह से यह शो इंडिया से सबसे बड़ा सफल वेब शो बन गया है।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीमिंग हो रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Priyanka chopraSanjay Leela BhansaliHeeramandi The Diamond Bazaar

loading...