main page

इंटरनेट पर छाई प्रियंका की लाडली की क्यूट फोटो, समंदर किनारे नंगे पांव रेत पर खेलती नन्हीं मालती ने जीत लिया सबका दिल

Updated 25 January, 2023 02:05:37 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने स्वीट पोस्ट्स को साथ फैंस का दिल लगाए रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिटिया मालती मैरी चोपड़ा जोनस की सोलो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे फैंस द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने स्वीट पोस्ट्स को साथ फैंस का दिल लगाए रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिटिया मालती मैरी चोपड़ा जोनस की सोलो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे फैंस द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है। अगर आपने भी मालती की ये प्यारी तस्वीर अभी तक नहीं देखी तो डालें एक नजर..

Bollywood Tadka


प्रियंका चोपड़ा ने लाडली मालती की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है और फोटो के साथ लिखा, "afeternoons like this।" तस्वीर मेंदेखा जा सकता है कि क्यूट मालती समंदर किनारे रेत पर बैठी सूरज की ओर देख रही है। तस्वीर में मालती का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


इसके अलावा पीसी ने  होटल के कमरे के अंदर एक मिरर सेल्फी क्लिक की, जिसे फैंस के साथ इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। तस्वीर में प्रियंका एक डिजाइनर बैग लिए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "परफेक्ट मोमेंट और सब्यसाची, लव इट!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें, इससे पहले प्रियंका ने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ कैलीफोर्निया के मालिबू में बिताए फैमिली ट्रिप की फोटोज शेयर की थीं, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprasharecute photodaughterMalti Marie Chopra JonasbeachsideHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...