main page

मर्दस डे पर प्रियंका का मम्मी मधू और सासू मां के नाम खास पोस्ट,बेटी मालती मैरी के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Updated 13 May, 2024 07:59:07 AM

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी सिंगर औरएक्टर  निक जोनास से शादी की। शादी के कुछ साल बाद कपल ने सेरोगेसी के जरिए प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। प्रियंका और निक अक्सर मालती मैरी के साथ मस्ती करते की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।वही

लंदन: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी सिंगर औरएक्टर  निक जोनास से शादी की। शादी के कुछ साल बाद कपल ने सेरोगेसी के जरिए प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। प्रियंका और निक अक्सर मालती मैरी के साथ मस्ती करते की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक बार फिर निकयंका की बेटी और फैमिली संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। ये तस्वीरें प्रियंका ने मदर्स डे पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका मां मधु, पति निक और बेटी मालती मैरी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जहां प्रियंका ने मां मधु के कंधे पर हाथ रखा है। वहीं निक बेटी मालती मैरी को बाहों में लिए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में प्रियंका मां मधु और बेटी के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर तस्वीर में प्रियंका सासू मां और बेटी के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

आखिरी तस्वीर में पीसी मां, सासू मां और बेटी के साथ स्टाइलिश पोज दे रही हैं।
 

निक ने भी लिखा खास पोस्ट 

निक ने एक वीडियो शेयर किया मालती मैरी को कंधे पर लिए प्रियंका चोपड़ा को स्क्वॉट्स करते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी मां, बेटी मालती मैरी और पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ पोज देते हुए दिख रहे है। तीसरी फोटो में कपल को एक्ट्रेस की मां मंधु चोपड़ा के साथ देखा जा सकता है।  


 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraMadhu ChopraMILDenise JonasMother’s DayMalti Marie Chopra JonasNick JonasBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...