main page

कोरोना से जूझ रहे भारत की नाज़ुक स्थिति देख विदेश में बैठी प्रियंका चोपड़ा को हुई चिंता, बोलीं 'मेरा दिल टूट गया'

27 April, 2021 10:51:10 AM

भारत देश इन दिनों बुरी तरह कोरोना की मार झेल रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितो और इससे मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, जो देश के लिए बहुत ही चिंताजनक विषय है। ऐसे बिपता के माहौल में नेता से लेकर अभिनेता इस पर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और मदद के लिए हाथ भी आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी विदेश में बैठे अपने देश के लिए चिंता जाहिर की है और अमेरिका के राष्टपति जो बाइडन से मदद मांगी है। देश को महामारी से जूझते देख प्रियंका भावुक हो गई हैं और उन्होंने ट्वीट कर ल

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों बुरी तरह कोरोना की मार झेल रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितो और इससे मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, जो देश के लिए बहुत ही चिंताजनक विषय है। ऐसे बिपता के माहौल में नेता से लेकर अभिनेता इस पर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और मदद के लिए हाथ भी आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी विदेश में बैठे अपने देश के लिए चिंता जाहिर की है और अमेरिका के राष्टपति जो बाइडन से मदद मांगी है। 

Bollywood Tadka


देश को महामारी से जूझते देख प्रियंका भावुक हो गई हैं और उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘मेरा दिल टूट गया है। भारत कोविड-19 से पीड़ित है, इससे जूझ रहा है और अमेरिका ने 550M जरूरत से ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की हैं। एस्ट्राज़ेनेका को दुनिया भर में शेयर करने के लिए आपका शुक्रिया, लेकिन मेरे देश में हालत नाज़ुक है। क्या आप तुरंत भारत को वैक्सीन उपलब्ध करवाएंगे? #vaxlive’।


इस ट्वीट के साथ प्रियंका ने अमेरिका के प्रेसीडेंट जो बाइडन, व्हाइट हाउस के चीफ, बाइडन के सेक्रेट्री और व्हाइट हाउस नेशनल सिक्योरिटी एडवाइज़र को टैग किया है।

Bollywood Tadka


बता दें, प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास करती रहती हैं। इस कोरोना पैंडमिक के दौर  प्रियंका पिछले कुछ दिनों से भारत के कोविड-19 हालात देखते हुए वह लोगों के साथ कुछ पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिनमें दवाइयों और ऑक्सीजन सिलेंडर की जानकारी है। इसके अलावा वह अस्पतालों में बेड और वैक्सीन को लेकर भी लोगों को जानकारी दे रही हैं। इन दिनों पीसी अपकमिंग फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं।


Priyanka ChopradisappointedIndiastruggling CoronaHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...