main page

'इंडस्ट्री ने किया किनारे, लोगों के साथ हुए रिश्ते खराब..बॉलीवुड को लेकर प्रियंका का बड़ा खुलासा, इस वजह से अपनाया हॉलीवुड का रास्ता

Updated 28 March, 2023 05:29:23 PM

बॉलीवुड से करियर की शुरुआत कर हॉलीवुड तक जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को परेशान किए जाने की बात स्वीकार की है।

मुंबई. बॉलीवुड से करियर की शुरुआत कर हॉलीवुड तक जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को परेशान किए जाने की बात स्वीकार की है।  प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल रहा था। इसके अलावा कुछ लोगों के साथ उनके रिश्ते भी खराब हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वो पहली बार अमेरिका में काम ढूढ़ने की असली वजह के बारे में बात करने जा रही हैं क्योंकि इस बातचीत के दौरान वो सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

 

 

 


प्रियंका ने बताया कि उन्हें पहली बार अंजुला आचार्य ने एक म्यूजिक वीडियो में देखा था। इसके बाद उन्होंने सात खून माफ की शूटिंग के दौरान कॉन्टेक्ट किया और पूछा कि क्या वो अमेरिका में म्यूजिक करियर बनाने में दिलचस्पी लेगी। उस वक्त एक्ट्रेस खुद भी बॉलीवुड से बाहर जाने के रास्ते तलाश रही थीं।

 

प्रियंका ने कहा, "मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।"


म्यूजिक करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "गाने ने मुझे दुनिया के दूसरी हिस्से में जाने का मौका दिया, मैं उन फिल्मों के लिए तरस नहीं रही थी, जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे कुछ लोगों और क्लबों के साथ कॉन्टैक्ट बनाने की जरुरत थी। इसके लिए बहुत मेहनत करनी थी और तब तक मैं काफी काम कर चुकी थी, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मुझे ये सब करना चाहिए। तो जब मुझे गाने का ऑफर मिला तो मैंने कहा कि कुछ भी हो मैं अमेरिका जा रही हूं बस।”


प्रियंका ने अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर न चलने पर भी बात की। एक्ट्रेस ने उन सभी सिंगर्स का नाम लिया जिनके साथ उन्होंने काम किया और कहा कि जब उनका सिंगिंग करियर ठीक नहीं चल रहा था तो उन्हें एहसास हुआ कि एक्टिंग ही उनके लिए बेस्ट है। फिर किसी ने उन्हें एक्टिंग को लेकर सलाह भी दी और एक्ट्रेस ने मेहनत के बाद कुछ समय में क्वांटिको जैसे सीरीज में लीड रोल हथिया लिया। 

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में काम की शुरुआत म्यूजिक के साथ की थी। साल 2012 में उन्होंने अपना पहला इंग्लिश गाना इन माय सिटी लॉन्च किया था। इस गाने में उनके साथ इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल (Pitbull) भी थे।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopradisclosureBollywoodmovedHollywoodBollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...