main page

ग्लैमरस लुक से होश उड़ाने वाली प्रियंका कृष्ण भक्ति में हुई लीन, भगवान के रंग में रंगी एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल

Updated 08 December, 2022 01:02:11 PM

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका पंडित चकाचौंध भरी दुनिया को त्याग कर खुद को कृष्ण भक्ति में समर्पित कर दिया है। अब उनके इंस्टाग्राम पर आपको बोल्ड नहीं, बल्कि भगवान के रंग में रंगी प्रियंका की तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका पंडित चकाचौंध भरी दुनिया को त्याग कर खुद को कृष्ण भक्ति में समर्पित कर दिया है। अब उनके इंस्टाग्राम पर आपको बोल्ड नहीं, बल्कि भगवान के रंग में रंगी प्रियंका की तस्वीरें देखने को मिलेंगी।
 Bollywood Tadka


प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान कृष्ण की पूजा अर्चना करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। वीडियोज में एक्ट्रेस कृष्ण जी की आराधना करती दिख रही हैं। फैंस को प्रियंका का ये अवतार खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

वहीं कई एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर हैरान भी हो रहे है कि  भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस इतनी बड़ी कृष्ण भक्त भी हो सकती हैं।

Bollywood Tadka

 

बता  दें पिछले दिनों प्रियंका पंडित का एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हुआ था, जिसे लोगों ने एमएमएस (MMS) बताया था। इस क्लिप की वजह से एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka PanditdevotionLord KrishnaphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment a

loading...