main page

S.S Rajamouli संग 'RRR' की स्क्रीनिंग पर पहुंची Priyanka Chopra, फिल्म देख बांधे तारीफों के पुल

Updated 18 January, 2023 02:40:59 PM

प्रियंका चोपड़ा ने स्क्रीनिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। साउथ के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म‘आरआरआर' ने पूरी दुनिया में तहलका मचाया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म की रिलीज को एक साल होने आ रहा है। इसी बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका में हुए आरआरआर की स्क्रीनिंग पर पहुंची। प्रियंका ने 'आरआरआर' की टीम के साथ फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर टीम को बधाई दी है। 

प्रियंका ने की फिल्म की तारीफ 
प्रियंका चोपड़ा ने स्क्रीनिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। पहली फोटो में प्रियंका 'आरआरआर' के डायरेक्टर एसएस राजामौली और म्यूजिशियन एमएम कीरावानी के साथ खड़ी हैं और हाथ में माइक लेकर स्पीच देती हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने दोनों के साथ पोज देखी दिख रही हैं। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की टीम का बधाई दी है। उन्होंने लिखा- कम से कम मैं इतना योगदान तो दे सकती हूं इस इनक्रेडिबल इंडिया फिल्म के सफर में। शुभकामनाएं और बधाई आरआरआर, एसएस राजामौली, एमएम कीरावानी, राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन। 

नाटू-नाटू बना बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग 
गौरतलब है कि हाल ही में इस फिल्म गाने ‘नाटू-नाटू' को ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए सम्मानित किया गया था। गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद राजामौली की फिल्म को बेस्ट सॉन्ग के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉडर् से भी नवाजा गया। यह अवॉर्ड ‘नाटू नाटू' गाने के लिए ही दिया गया है।‘आरआरआर' को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए भी क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड मिला है।

Content Editor: kahkasha

Priyanka ChopraSS Rajamoulifilm RRRRRR screening in americapriyanka seen rrrNatu Natu songentertainment newsjunior NTRRamcharan

loading...