main page

Series Review: मर्डर, राजनीति, प्यार और धोखे का Shehar है Lakhot, दमदार दिखे प्रियांशु पेन्युली

Updated 01 December, 2023 12:11:16 PM

यहां पढ़ें कैसी है प्रियांशु पेन्युली की वेब सीरीज "शहर लाखोट"

वेब सीरीज- शहर लाखोट  (Shehar Lakhot)
निर्देशक- नवदीप सिंह (Navdeep Singh)
स्टारकास्ट- प्रियांशु पेन्युली (Priyanshu Painyuli),श्रुति मेनन (Shruthy Menon),  चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal), कुब्रा सैत (Kubbra Sait),मनु ऋषि चड्ढा (Manu Rishi Chadha)
OTT-Prime Video
रेटिंग- 3
एपिसोड- 8

Shehar Lakhot: थ्रिलर एक ऐसा जॉनर है जिस पर जितनी भी फिल्में और वेब सीरीज बन जाए, वह कभी बोरिंग और उबाऊ नहीं होता। 30 नवंबर 2023 को प्राइम वीडियो पर जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर नोयर क्राइम ड्रामा सीरीज 'शहर लाखोट' स्ट्रीम हो गई है। नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित इस सीरीज में प्रियांशु पेन्युली, श्रुति मेनन, चंदन रॉय सान्याल और कुब्रा सैत जैसे बेहतरीन एक्टर्स शामिल हैं। शहर लाखोट आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाता है, जहां विश्वासघात, छिपे हुए एजेंडे और धोखे के जरिए जिंदगी का खौफनाक खेल खेला जाता है। साथ ही हत्या, राजनीति और प्यार में दिमाग से रणनीति बनाकर लोगों को फंसाया जाता है। आइए जानते हैं इसकी कहानी क्या है?

कहानी
देव तोमर (प्रियांशु पेन्युली) जो गुड़गांव में नौकरी करता है, उसे कंपनी की तरफ से उसके होमटाउन 'लाखोट' एक डील क्रैक करने के लिए भेजा जाता है। उसे माइनिंग के लेबर लीडर के सामने अपनी कंपनी का पक्ष रखना है और उलझी हुई चीजों को सुलझाना है। दस साल बाद वह वापस शहर लाखोट लौटता है, जहां उसकी कुछ पुरानी यादें भी जुड़ी हुईं हैं। इसी बीच माइनिंग एरिया में एक मर्डर हो जाता है, जिसकी तहकीकात करने के लिए एसआई कुब्रा सैत आती हैं। क्या प्रियांशु इन सब चीजों से बाहर निकल पाएगा? मर्डर किसने किया और क्या इसकी गुत्थी सुलझ पाएगी। यह देखने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी।   

एक्टिंग
प्रियांशु पेन्युली ने शानदार एक्टिंग की है, पूरी सीरीज में उनके किरदार का सबसे अहम स्थान है जिससे कई सारी चीजें जुड़ी हुई हैं। देव तोमर के रोल को उन्होंने अच्छे से निभाने की कोशिश की है। वहीं चंदन रॉय सान्याल ने भी अपना काम शानदार ढंग से किया है। श्रुति मेनन को सीरीज में जितना भी स्क्रीन स्पेस मिला उसमें वो जबरदस्त लगती हैं। वहीं कुब्रा सैत ने हर सीन में एसआई की धाक जमाई है। इनके अलावा बाकी कलाकारों का काम भी बढ़िया है। 

डायरेक्शन
सीरीज का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। ट्रेलर देखने में जितना थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर में लगा था, असल में पूरे शो की कहानी कहीं न कहीं उससे चूक जाती है। कलाकारों से बेहतरीन काम लिया गया है लेकिन उनके रोल को और अच्छा किया जा सकता था। एपिसोड की संख्या और इसकी समय सीमा की बात करें तो इसे थोड़ा कम किया जा सकता था, जिससे दर्शक शो से बंधे रहे। फिर भी अगर आप कुछ नया और थ्रिल कंटेंट देखना चाहते हैं, तो 'शहर लाखोट' को देख सकते हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Priyanshu PainyuliShehar LakhotShehar Lakhot hindi review

loading...