main page

Nagin 7: सामने आया नागिन 7 का प्रोमो, जानें कौन बनी नई नागिन प्रियंका या आयशा सिंह?

Updated 11 July, 2023 12:38:57 PM

जल्द ही एकता कपूर के शो नागिन का सीजन 7 शुरु होने वाला है। जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  एकता कपूर का फिक्शन शो नागिन लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। ये टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक बन गया है। अब तक नागिन के 6 सीजन आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद दिया है। वहीं, अब एकता ने इसके सीजन 7 का भी ऐलान कर दिया है। जो जल्द ही शूरू होने वाला है। अब सवाल ये है कि इस बार एकता की नागिन कौन सी हसीना बनी हैं?


इस बार कौन बनी नई नागिन
शो के हर सीजन में अलग-अलग हसीनाएं नागिन के किरदार में नजर आई हैं। हालिया सीजन में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में थी जिनके अपोजिट सिम्बा नागपाल नजर आए। वहीं, अब सीजन 7 में कौन सी हसीना नागिन बनने जा रही है ये जानने के लिए फैंस बेकरार हैं। लंबे समय से 'बिग बॉस 16' फेम प्रिंयका चहर चौधरी और 'गुम है किसी के प्यार' की आयशा सिंह का नाम सामने आ रहा है। वहीं, अब सीजन 7 का प्रोमो सामने आया है जिसमें अगली नागिन की झलक देखने को मिली है। 

सामने आया नागिन सीजन 7 का प्रोमो
प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश की आवाज सुनाई दे रही हैं। वह कह रही हैं कि अब आप ही लिखेंगे इस ब्रह्माण में नहीं शिव नागिन की कहानी। कौन होगी वो नागिनों की नागिन, दिव्यदृष्टि, दिव्यशक्ति, शिवनागिन। वहीं प्रोमों में नागिन का आउटफिट पहने हुए एक औरत शिवलिंग की और बढ़ती नजर आती है। हालांकि उसका चेहरा रिवील नहीं किय़ा गया है। इसे देखने के बाद कुछ फैंस कयास लगे हैं कि ये प्रिंयका चहर चौधरी हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि नई नागिन ‘गुम है किसी के प्यार’ की आयशा सिंह हैं। 


फिलहाल अभी मेकर्स ने कोई अनाउसमेंट नहीं की है। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार नई नागिन कौन सी हसीना बनती हैं। 

Content Editor: kahkasha

Nagin 7Tejassavi PrakashNagin 7 ActressPriyanka Chahar ChoudharyAyesha SinghEntertainment News

loading...