main page

नहीं रहे मशहूर पंजाबी काॅमेडियन सुरिंदर शर्मा, सिद्धू मूसेवाला के बाद पाॅलीवुड इंडस्‍ट्री को एक और बड़ा झटका

Updated 28 June, 2022 09:49:00 AM

पंजाबी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर कॉमेडियन, शायर और लेखक सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। फैंस अभी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के गम से फैंस उबर भी नहीं पाए और अब सुरिंदर शर्मा के निधन ने एक और बड़ा झटका दिया है।

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर कॉमेडियन, शायर और लेखक सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। फैंस अभी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के गम से फैंस उबर भी नहीं पाए और अब सुरिंदर शर्मा के निधन ने एक और बड़ा झटका दिया है।

Bollywood Tadka

अभी तक उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। सुरिंदर शर्मा का 27 जून को चंडीगढ़ के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। सुरिंदर शर्मा के निधन की खबर के बाद पूरी पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka

सुरिंदर शर्मा ने कई पंजाबी फिल्मों और कॉमेडी शो में काम किया है वह पंजाबी मनोरंजन जगत में एक जाना-माना नाम थे। सुरिंदर शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'सत श्री अकाल' से की थी,जिसके बाद उन्होंने ‘यारी जट्ट दी’, ‘आंख जट्ट दी’ में काम किया।

उन्होंने 'आंखें मुटियार', 'देसी रोमियो', 'इक कुड़ी पंजाब दी' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टीवी शोज के जरिए भी लोगों को खूब एंटरटेन किया है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Punjabi comedianSurinder Sharmapasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...