main page

सड़क हादसे में फेमस सिंगर दिलजान की मौत, पंजाबी इंडस्ट्री में छाया शोक

30 March, 2021 01:23:10 PM

पंजाबी इंडस्ट्री से बहुत बुरी खबर सामने आई है। फेमस सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दिलजान मंगलवार सुबह अमृतसर से करतारपुर के लिए जा रहे थे। अमृतसर के निकट जांडियाला गुरु में दिलजान की तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा टकराई। जिससे सिंगर की मौका-ए-वारदात मौत हो गई।

मुंबई. पंजाबी इंडस्ट्री से बहुत बुरी खबर सामने आई है। फेमस सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दिलजान मंगलवार सुबह अमृतसर से करतारपुर के लिए जा रहे थे। अमृतसर के निकट जांडियाला गुरु में दिलजान की तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा टकराई। जिससे सिंगर की मौका-ए-वारदात मौत हो गई।

Bollywood Tadka

कार के ट्रक से टकराने के बाद सिंगर को जल्द-जल्दी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सिंगर की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Bollywood Tadka
बता दें दिलजान की मौत के बाद पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। पंजाबी स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दिलजान की मौत को लेकर खुद जताया है। दिलजान की पत्नी और बच्चे कनाडा रहते थे। दिलजान ने 'सुर क्षेत्र' और 'आवाज पंजाब दी' में हिस्सा लिया था। उनके गानों को खूब पसंद किया गया था। उन्होंने कई भजन भी गाए थे।

Bollywood Tadka


punjabi singer diljaandiescaraccidentPollywood NewsPollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...