main page

सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, सड़क दुर्घटना में हुई निर्वैर सिंह की मौत

Updated 31 August, 2022 12:09:26 PM

पाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खब सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री सिद्धू मूसेवाला की  मौत से उबर नहीं पाई है। वहीं अब एक और युवा सिंगर निर्वैर सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मेलबर्न बेस्ड पंजाबी सिंगर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ।  रिपोर्ट्स के मतुबाकि मेलबर्न में एक घातक कार दुर्घटना में निर्वैर सिंह की मृत्यु हो गई और इसके संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई: पाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खब सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री सिद्धू मूसेवाला की  मौत से उबर नहीं पाई है। वहीं अब एक और युवा सिंगर निर्वैर सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मेलबर्न बेस्ड पंजाबी सिंगर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ।  रिपोर्ट्स के मतुबाकि मेलबर्न में एक घातक कार दुर्घटना में निर्वैर सिंह की मृत्यु हो गई और इसके संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

Bollywood Tadka

सिंगर के निधन की जानकारी उनके साथ अपने सिंगिग करियर की शुरुआत करने वाले करीबी दोस्त और पंजाबी गायक गगन कोकरी ने की।  गगन ने निर्रवैर की याद में एक भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा -'निर्वैर भाई मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा हूं 🙏टैक्सी वि इकठे चलाई ए, पहली वार गया वि इकट्ठा वहीं एल्बम और मुझे पता है तू काम में बिजी हो गया सी हर वार जद कुज लाइफ च हासिल किता तेरा फोन आया ते हुण लास्ट कॉल तेरी दुबारा सिंगिंग शूरू करन लाई सी, तेरा गाना तेरे बिना हमारे एल्बम माय टर्न का सबसे अच्छा गाना था जिससे हम सभी ने अपना करियर शुरू किया वीर तू इंसान बहुत वाडिया सी और मेलबर्न लाई तेरा जाना शॉकिंग ए 🙏 रेस्ट इन पीस भाई 🙏 ।'

 

इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 बजे डिगर्स रेस्ट के उपनगर में तीन-कार दुर्घटना का शिकार हो गए। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के बाद निर्वैर सिंह ने अपनी कार में फंस गए और वहीं उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

बता दें कि निर्वैर ने 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' से फेमस हुए थे। र्वैर का आखिरी गाना तीन साल पहले 'हिक्क ठोक के' शीर्षक से आया था जो गुरलेज अख्तर के साथ डुएट गीत था।
 
 

Content Writer: Smita Sharma

Punjabi SingerNirvair SinghPasses AwayCar AccidentPollywood Gossips NewsPollywood News and GossipPunjabi Celebrity News in Hindi

loading...