main page

'पुष्पा' फेम एक्टर जगदीश प्रताप गिरफ्तार, महिला को सुसाइड के लिए उकसाने और ब्लैकमेल करने का आरोप

Updated 07 December, 2023 03:02:06 PM

साउथ इंडस्ट्री से एक शाॅकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि पंजागुट्टा पुलिस ने 'पुष्पा द राइज़' फेम जगदीश प्रताप बंदरी को गिरफ्तार कर लिया है।  जगदीश ने फिल्म में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव की भूमिका निभाकर फेमस हुए थे। जगदीश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री से एक शाॅकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि पंजागुट्टा पुलिस ने 'पुष्पा द राइज़' फेम जगदीश प्रताप बंदरी को गिरफ्तार कर लिया है।  जगदीश ने फिल्म में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव की भूमिका निभाकर फेमस हुए थे। जगदीश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

Bollywood Tadka

 

30 साल का जगदीश प्रताप एक जूनियर आर्टिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था।महिला ने 29 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी। वहीं मृतका के परिवारवों ने महिला की मौत के लिए जगदीश को जिम्मेदार ठहराया।शिकायत और जांच के आधार पर बुधवार को पुष्पा फेम एक्टर को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। मृतका भी एक आर्टिस्ट थीं और उसने कुछ शॉर्ट फिल्मों में काम किया था। 

Bollywood Tadka

पुलिस जांच के दौरान, पंजागुट्टा पुलिस को पता चला कि जगदीश ने मृत महिला की वीडियो क्लिप बनाई थी। जगदीश ने कथित तौर पर महिला को ब्लैकमेल किया और उसकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी दी जिसके बाद उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। महिला की मौत के बाद से ही जगदीश कथित तौर पर फरार बताया जा रहा था और पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल पुलिस ने पुष्पा फेम एक्टर को रिमांड पर भेज दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जगदीश को आखिरी बार माइथ्री मूवी मेकर्स के छोटे बजट के ड्रामा, सत्थी गनी रेंदु येकारलु में देखा गया था। वह जल्द नितिन और श्रीलीला की एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन और जल्द ही रिलीज होने वाली ग्रामीण ड्रामा, अंबाजीपेटा मैरिज बैंड में दिखाई देंगे।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

PushpaactorJagadish Pratap Bhandariarrestedassault allegationssuicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...