main page

पेरिस में बैस्टिल दिवस समारोह में PM Modi की दृढ़ प्रतिबद्धता से सरप्राइज हुए R Madhavan

Updated 19 July, 2023 11:47:54 AM

पेरिस में बैस्टिल दिवस समारोह में पीएम मोदी की दृढ़ प्रतिबद्धता से आर माधवन हुए सरप्राइज।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लूवर संग्रहालय में एक शानदार कार्यक्रम में, फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने बैस्टिल दिवस के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में एक भव्य डिनर की मेजबानी की। विशिष्ट अतिथियों में प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता आर माधवन भी शामिल थे, जो प्रधानमंत्री के अटूट समर्पण और अथक कार्य नीति से आश्चर्यचकित थे।

 

बैस्टिल दिवस समारोह और पीएम मोदी के साथ बातचीत के बारे में बात करते हुए, माधवन ने कहा, "लूवर संग्रहालय में भव्य डिनर और हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में समारोह में भाग लेने के दौरान, मैं इस बात से प्रभावित हुआ कि, फ्रांस में समारोह आयोजित से पहले कितने धूमधाम से स्वागत किया गया था। पीएम मोदी पहले ही अबू धाबी की अपनी अगली आधिकारिक यात्रा पर निकल चुके हैं। राष्ट्र की सेवा पर अथक परिश्रम और अटूट फोक्स का यह स्तर वास्तव में प्रेरणादायक है। प्रधानमंत्री मोदी की अपनी जिम्मेदारियों को प्राथमिकता देने और एक महत्वपूर्ण व्यस्तता से दूसरे में तेजी से बदलाव करने की क्षमता है। यह भारत की प्रगति के प्रति उनके नेतृत्व और समर्पण का प्रमाण है। ऐसे महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनना और हमारे प्रधान मंत्री की गतिशीलता को प्रत्यक्ष रूप से देखना सम्मान की बात थी।''

 

समारोह के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट में, अभिनेता ने माहौल में व्याप्त सकारात्मकता और आपसी सम्मान पर प्रकाश डाला। राष्ट्रपति मैक्रॉन और प्रधान मंत्री मोदी के स्नेहपूर्ण आलिंगन के उनके अवलोकन ने भारत और फ्रांस के बीच सामंजस्यपूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। इसके अलावा माधवन की आगामी परियोजनाएं की बात करें तो उन्होंने हाल ही में टेस्ट की शूटिंग पूरी की है और फिलहाल वह लंदन में अपने अगले  प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

R MadhavanBastille Day Celebrations in ParisPM Modi

loading...