main page

सफलता की चाहत में राधिका मदान ने लिया ज्योतिष विद्या का सहारा, बदल डाली नाम की स्पेलिंग

Updated 05 March, 2024 02:51:28 PM

बी-टाउन स्टार्स को सक्सेस पाने के लिए हर वह चीज करते हुए देखा जाता है जो वह कर सकते हैं। बात चाहे अलग-अलग किरदार निभाने की हो या फिर अपनी पर्सनैलिटी को चेंज करने की दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए स्टार्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने  सफलता पाने के लिए ज्योतिष विद्या का सहारा लिया है। सक्सेस पाने या फिर परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए हमने कई लोगों से रत्नों का सहारा लेते हुए देखा है लेकिन कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग तक बदल डाली है।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को सक्सेस पाने के लिए हर वह चीज करते हुए देखा जाता है जो वह कर सकते हैं। बात चाहे अलग-अलग किरदार निभाने की हो या फिर अपनी पर्सनैलिटी को चेंज करने की दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए स्टार्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने  सफलता पाने के लिए ज्योतिष विद्या का सहारा लिया है। सक्सेस पाने या फिर परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए हमने कई लोगों से रत्नों का सहारा लेते हुए देखा है लेकिन कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग तक बदल डाली है।

Bollywood Tadka

 

 

अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस राधिका मदान का नाम भी शामिल हो गया। जी हां, राधिका मदान ने भी अपनी  नाम की स्पेलिंग को बदला है। जहां पहले राधिका मदान के नाम इंग्लिश स्पेलिंग Radhika Madan थी। वहीं अब उन्होंने Radhika में एक और K शामिल कर लिया है यानि अब उनके नाम की स्पेलिंग है-Radhikka Madan। 

Bollywood Tadka

 

 


काम की बात करें तो राधिका जल्द ही फिल्म सरफिरा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और परेश रावल जैसे स्टार्स हैं। फिल्म इसी साल 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Radhika MadanName SpellingRadhikka MadanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...