main page

ग्लोबल ट्रेलब्लेज़र: आईएफएफआई गोवा में राधिका मदान को फिल्म 'सना' के लिए मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Updated 24 November, 2023 05:38:15 PM

प्रतिभाशाली अभिनेत्री, राधिका मदान को उनकी असाधारण फिल्म "सना" के लिए भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में जोरदार स्टैंडिंग ओवेशन मिला, जिसे पहले तेलिन फिल्म महोत्सव में भी इसी तरह की उत्साही प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे भारतीय दर्शकों ने इसे दिल से अपनाया।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रतिभाशाली अभिनेत्री, राधिका मदान को उनकी असाधारण फिल्म "सना" के लिए भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में जोरदार स्टैंडिंग ओवेशन मिला, जिसे पहले तेलिन फिल्म महोत्सव में भी इसी तरह की उत्साही प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे भारतीय दर्शकों ने इसे दिल से अपनाया।

Bollywood Tadka

राधिका ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं अपने साथी भारतीयों के साथ 'सना' साझा करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी, और आईएफएफआई में इसे जो प्यार और स्वागत मिला वह वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। जब सना को पिछले साल तेलिन में स्टैंडिंग ओवेशन मिला तो मैं बेहद आभारी थी। ठीक है, लेकिन यह अहसास दुनिया से बाहर था जब मेरे अपने लोग इसे इतना पसंद करते थे!

हाल ही में राधिका मदान के तूफानी शेड्यूल ने उन्हें एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम से दूसरे प्रतिष्ठित कार्यक्रम में पहुंचा दिया, जिससे वैश्विक मंच पर उनकी क्षमता का प्रदर्शन हुआ। प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जिन्होंने पिछले वर्ष तेलिन फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म "सना" प्रस्तुत की थी, ने इस प्रतिष्ठित महोत्सव में जूरी में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनकर अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली।

Bollywood Tadka



तेलिन में इस उल्लेखनीय कार्यकाल के बाद, राधिका ने तेजी से एक और हाई-प्रोफाइल भूमिका निभाई, इस बार न्यूयॉर्क में अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में सबसे कम उम्र की जूरी सदस्य के रूप में। इस तरह के प्रतिष्ठित कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति न केवल उनके बढ़ते प्रभाव को दर्शाती है, बल्कि उन्हें मिली अंतरराष्ट्रीय मान्यता को भी रेखांकित करती है।

"मैं सीमाओं को तोड़ने और वैश्विक स्तर पर सिनेमा की विशालता की खोज करने में विश्वास करता हूं। तेलिन से न्यूयॉर्क और अब गोवा तक, प्रत्येक अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम मेरी यात्रा में एक अनूठा अध्याय रहा है। यह सिर्फ एक फिल्म प्रस्तुत करने के बारे में नहीं है; यह प्रतिनिधित्व करने के बारे में है दुनिया भर में भारतीय सिनेमा का विकसित हो रहा परिदृश्य। ऐसे प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों पर हमारी कहानियों को प्रदर्शित करने के विशेषाधिकार के लिए व्यस्त कार्यक्रम एक छोटी सी कीमत है।" राधिका मदान ने कहा.

जेट लैग और कठिन शेड्यूल के बावजूद, राधिका मदान ने कोई कसर नहीं छोड़ी। घटनाओं के एक उल्लेखनीय मोड़ में, वह तुरंत भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के लिए गोवा चली गईं, जहां उनकी फिल्म "सना" का प्रीमियर होना था। यह बैक-टू-बैक जुड़ाव एक विविध और आकर्षक पोर्टफोलियो के साथ एक वैश्विक कलाकार के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत करता है।

Content Writer: suman prajapati

Radhika Madanstanding ovationfilmSanaIFFIGoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...