main page

'अंदाज अपना-अपना' थीम पर राधिका मदान ने होस्ट की पार्टी, 'क्राइम मास्टर गोगो' के लुक में दिखी 'बर्थडे गर्ल'

Updated 06 May, 2024 12:35:51 PM

एक्ट्रेस राधिका मदान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। राधिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी।टीवी पर अपनी पहचान बनाने के बाद राधिका ने बॉलीवुड में कदम रखा और थोड़ा स्ट्रगल करने के बाद वो यहां भी छा गईं। राधिका ने सिर्फ 27 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड जीत लिया था। राधिका ने 1 मई को अपना 29वां


मुंबई: एक्ट्रेस राधिका मदान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। राधिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी।टीवी पर अपनी पहचान बनाने के बाद राधिका ने बॉलीवुड में कदम रखा और थोड़ा स्ट्रगल करने के बाद वो यहां भी छा गईं।

Bollywood Tadka

राधिका ने सिर्फ 27 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड जीत लिया था। राधिका ने 1 मई को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास दिन पर राधिका ने शानदार पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें अब इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

राधिका की बर्थडे पार्टी का थीम फिल्म 'अंदाज अपना-अपना 'पर था। सभी इस फिल्म के जुड़े किरदार के लुक में नजर आए। वहीं राधिका खुद शक्ति कपूर के आइकोन रोल क्राइम मास्टर गोगो के लुक में दिखी। राधिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्नवीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Radhikka MadanAndaz Apna Apnathemed partydressed upCrime Master GogoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...