main page

'परिणीति से नहीं, मुझसे सवाल पूछिए..डेटिंग की खबरों पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी

Updated 24 March, 2023 05:30:04 PM

एक्ट्रेर परिणीति चोपड़ा को लेकर खबरें हैं कि वह इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं। दरअसल, बीते दिन दोनों को रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें तेज हो गईं। वहीं अब, परिणीति चोपड़ा को डेट करने के सवालों पर अब राघव चड्ढा ने सफाई दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेर परिणीति चोपड़ा को लेकर खबरें हैं कि वह इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं। दरअसल, बीते दिन दोनों को रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें तेज हो गईं। वहीं अब, परिणीति चोपड़ा को डेट करने के सवालों पर अब राघव चड्ढा ने सफाई दी है।


मीडिया से बात करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि इस बारे में परिणीति से नहीं बल्कि उनसे सवाल किया जाए। 


आप नेता ने साफ-साफ कहा रिलेशनशिप के बारे में जो भी बात करनी है, उनसे की जाए, बल्कि परिणीति से नहीं।

 

बता दें, इससे पहले इस साल के शुरुआती महीने जनवरी में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था। भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था।

 

वहीं 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की छात्रा रह चुकी हैं और वहीं राघव चड्ढा ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से पढ़ाई कर चुके हैं। वहीं, जहां अभी तक परिणीति सिंगल हैं और राघव ने भी 34 साल की उम्र तक शादी नहीं की है।

 

परिणीति चोपड़ा के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग में बिजी है।  

 

Content Writer: suman prajapati

Raghav Chadhabreaks silencedating newsParineeti ChopraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...