main page

चाचू अयान की गोद में कैद राहा,गर्मी से हुई परेशान,पैपराजी को देख रणबीर-आलिया की लाडली ने दिए ऐसे एक्सप्रेशंस

Updated 06 May, 2024 03:57:24 PM

बाॅलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर भी उनकी तरह इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। राहा का गोलू मोलू सा चेहरा और उनकी नीली आंखें हर किसी का दिल जीत लेती हैं। वो जहां भी जाती हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए पपाराजी बेताब रहते हैं और जैसे ही राहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं, वो आग की तर


मुंबई: बाॅलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर भी उनकी तरह इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। राहा का गोलू मोलू सा चेहरा और उनकी नीली आंखें हर किसी का दिल जीत लेती हैं। वो जहां भी जाती हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए पपाराजी बेताब रहते हैं और जैसे ही राहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं, वो आग की तरह फैल जाती हैं।

Bollywood Tadka

इस बार राहा को चाचू यानी रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ देखा गया। अयान अपनी गोद में राहा को लेकर मुंबई के बांद्रा एरिया में एक कैफे के बाहर पहुंचे।

Bollywood Tadka

राहा के हाथ में एक पैकेट भी दिखा। चाचू की गोद में कैद राहा गर्मी से परेशान दिखी। इस दौरान राहा ने पैपराजी को देख ऐसे एक्सप्रेशंस दिए जो हर किसी को दिवंगत ऋषि कपूर जी की याद दिला रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अयान 'ब्रह्मास्त्र' के बाद इन दिनों 'वॉर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं। रणबीर की बात करें तो 'रामायण' के अलावा उनके पास 'लव एंड वॉर' भी है।वहीं आलिया भी 'जिगरा' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Raha KapoorIrritatedsummerheatAyan MukerjiRanbir KapoorAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...