main page

राहा की मम्मी का बर्थडे...केक देख इंप्रेस हुईं आलिया भट्ट, नो मेकअप लुक में खूबसूरत दिखीं 'मिसेज कपूर'

Updated 16 March, 2024 12:50:17 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर आलिया को परिवार और फैंस ने ढेर सारी बधाई दी। इतना ही नहीं आलिया भट्ट के बर्थडे के मौके पर पैप्स ने खास प्लान किया. वह केक के साथ आलिया भट्ट को सरप्राइज देने पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर आलिया को परिवार और फैंस ने ढेर सारी बधाई दी। इतना ही नहीं आलिया भट्ट के बर्थडे के मौके पर पैप्स ने खास प्लान किया।   वह केक के साथ आलिया भट्ट को सरप्राइज देने पहुंचे।

Bollywood Tadka

पैप्स ने केक पर जो शब्द लिखे थे उसे पढ़ एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो गईं।

Bollywood Tadka

दरअसल केक पर लिखा था, 'राहा की मम्मी का बर्थडे' बस ये पढ़ आलिया भट्ट कहने लगी कि उन्हें ये केक और आइडिया बहुत अच्छा लगा है।

Bollywood Tadka

फिर पैप्स ने मिलकर आलिया का जन्मदिन मनाया।एक्ट्रेस ने केक भी खाया और सबके साथ तस्वीरें क्लिक की। इस तरह ये बर्थडे काफी खास रहा।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आलिया ब्लैक ट्राउजर के साथ व्हाइट स्पैगिटी टाॅप और जैकेट में कूल लगीं। इस दौरान एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिला। उनका ये अंदाज काफी इंप्रेसिव था।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' फिल्म लेकर आ रही हैं। इसके अलावा वह एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाली हैं। फिल्म का नाम 'लव एंड वॉर' है। इस बार तो वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दिखेंगी।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

RahamomAlia BhattBirthdayCakeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...