main page

Adorable: 7 महीने की हुई राहुल-दिशा की लाडली, बेटी पर खूब प्यार लुटाता दिखा कपल

Updated 22 April, 2024 12:08:01 PM

फेमस टीवी कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी लाइफ के बेस्ट फेज को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल साल 2023 में एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम उन्होंने नव्या वैद्य रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे अपनी लाडली के साथ हर मोमेंट को स्पेशल बनाते हैं।

मुंबई: फेमस टीवी कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी लाइफ के बेस्ट फेज को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल साल 2023 में एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम उन्होंने नव्या वैद्य रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे अपनी लाडली के साथ हर मोमेंट को स्पेशल बनाते हैं।

Bollywood Tadka

 

नव्या की वजह से कपल अब हमेशा लाइमलाइट में बना रहता है। हाल ही में इस कपल ने अपनी लाडली का 7th मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल बेहद खुश दिख रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें दिशा ग्रीन काॅर्ड सेट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल शर्ट और जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। नव्या पिंक फाॅर्क में बेहद प्यारी लग रही हैं। नव्या की क्यूट सी स्माइल हर किसी का दिल जीत रही है।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- "हैप्पी 7 मंथ बर्थडे नव्या बाबा। मेरा खूब सारा आशीर्वाद।

Bollywood Tadka


बता दें कि राहुल और दिशा अपनी लाडली संग वेकेशन पर गए थे, जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थीं। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rahul VaidyaDisha ParmarCelebrateDaughterNavya Vaidya7th month BirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...