main page

राहुल शेट्टी ने डांस + प्रो को कहा एंटरटेनमेंट की फुल गारंटी, शो में बतौर कैप्टन आएंगे नजर

Updated 09 December, 2023 11:51:22 AM

स्टार प्लस इस साल वापस आ रहा है अपने आइकोनिक डांस रियलिटी शो, डांस प्लस का सांतवा सीजन डांस + प्रो लेकर। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अपने टेलीविजन स्क्रीन पर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस इस साल वापस आ रहा है अपने आइकोनिक डांस रियलिटी शो, डांस प्लस का सांतवा सीजन डांस + प्रो लेकर। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अपने टेलीविजन स्क्रीन पर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डांस प्लस के इस सीज़न में मॉडर्न टच के साथ भारतीय डांस फॉर्म्स की प्रामाणिकता को उजागर किया जाएगा। इस पर बात करते हुए कैप्टन राहुल शेट्टी कहते हैं, "मैं डांस प्लस के साथ जुड़ कर बेहद उत्साहित हूं, जो आठ साल पहले स्टार प्लस पर लॉन्च होने के बाद से हमेशा सबसे सम्मानित डांस रियलिटी शोज में से एक रहा है। इस साल, डांस + प्रो के रूप में यह शो वापस आ गया है। मॉडर्न ट्विस्ट के साथ भारतीयता का जश्न मनाने की रोमांचक थीम के साथ दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखने की गारंटी है! इस आइकोनिक शो के सातवें सीज़न में कुछ दीवाना कर देने वाले प्रदर्शनों के लिए बने रहें!"

डांस+ प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rahul ShettyDance Proentertainmentराहुल शेट्टी

loading...