main page

Perfect Family: हमारी लक्ष्मी...बेटी संग दिशा-राहुल की पहली दीवाली,लाडली को बाहों में लिए खूब दुलार करते दिखे मम्मी-पापा

Updated 13 November, 2023 01:49:00 PM

दिशा परमार और राहुल वैद्य इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार कपल इसी साल एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स जो बना है। घर में नन्हीं परी के आने के बाद से ही कपल की सारी दुनिया उसके इर्द गिर्द बस गई है। कपल अक्सर अपनी लाडली के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है। वहीं अब 12 नवंबर को  राहुल और दिशा ने अपनी छोटी सी खुशी के साथ पहली दीवाली मनाई जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई:  दिशा परमार और राहुल वैद्य इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार कपल इसी साल एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स जो बना है। घर में नन्हीं परी के आने के बाद से ही कपल की सारी दुनिया उसके इर्द गिर्द बस गई है। कपल अक्सर अपनी लाडली के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है। वहीं अब 12 नवंबर को  राहुल और दिशा ने अपनी छोटी सी खुशी के साथ पहली दीवाली मनाई जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में,राहुल कोपत्नी दिशा परमार और घर की लक्ष्मी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो दिशा येलो कलर के शरारा सेट में खूबसूरत लग रही हैं। अपनी ड्रेस को स्टेटमेंट जूलरी के साथ पेयर करते हुए उन्होंने बन हेयरस्टाइल चुना।

Bollywood Tadka

राहुल ने मिरर वर्क वाल कुर्ता चुना जिसे व्हाइट पजामे के साथ पेयर किया। अपनी पहली दिवाली के लिए दिशा और राहुल की बच्ची को पीच कलर की ट्यूल ड्रेस चुना जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी।।

Bollywood Tadka

सुपर-प्यारी झलक में मां ने अपनी बेटी के माथे पर प्यार से किस कर रही है। जबकि राहुल ने उसे अपनी बाहों में पकड़ रखा था। तस्वीर के साथ दिशा ने लिखा-हमारी लक्ष्मी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka 

Content Writer: Smita Sharma

Rahul VaidyaDisha ParmarFirst DiwaliNewbornDaughterBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...