main page

मेरी दुनिया...बेटी नव्या संग दिशा-राहुल ने बिताए प्यार भरे पल, दिल जीत लेंगी वैद्य फैमिली की ये खूबसूरत तस्वीरें

Updated 19 February, 2024 01:28:04 PM

मां-बाप बनना जीवन के सबसे खूबसूरत और सुखुद अनुभवों में से एक है।हालांकि जिम्मेदारी बढ़ने का एहसास भी करवाता है। वहीं टीवी के प्यारे कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार भी इस समय इसी दौर से गुजर रहे हैं। कपल ने बीते साल एक प्यारी सी बेटी का वेलकेम किया जिसका नाम उन्होंने नव्या वैद्य रखा।

मुंबई: मां-बाप बनना जीवन के सबसे खूबसूरत और सुखुद अनुभवों में से एक है।हालांकि जिम्मेदारी बढ़ने का एहसास भी करवाता है। वहीं टीवी के प्यारे कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार भी इस समय इसी दौर से गुजर रहे हैं। कपल ने बीते साल एक प्यारी सी बेटी का वेलकेम किया जिसका नाम उन्होंने नव्या वैद्य रखा।

Bollywood Tadka

 

घर में नन्हीं परी के आने के बाद से ही कपल की सारी दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई है। हाल ही में दिशा ने अपनी नन्हीं लाडली और पति राहुल के साथ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। पहली तस्वीर में दिशा अपनी लाडली को बाहों मेैं लिए नजर आ रही हैं। वहीं राहुल उनके पास खड़े हैं।

Bollywood Tadka

 

दूसरी तस्वीर में जहां राहुल नन्हीं नव्या के माथे को चूम रहे हैं। वहीं दिशा राहुल के माथे को चूम रही है। एक तस्वीर में दिशा नव्या के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ दिशा ने लिखा-'मेरी दुनिया'। फैंस दिशा राहुल की नव्या संग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

राहुल वैद्य ने 16 जुलाई, 2021 को दिशा परमार संग शादी रचाई थी। कपल 20 सितंबर 2023 को एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rahul VaidyaDisha ParmarAdorable PictureDaughterNavya VaidyaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...