main page

करण मेहरा ने दी मानहानि केस की धमकी तो नरम पड़े राजीव सेन,बोले- 'मैंने अफेयर नहीं कहा था'

Updated 08 November, 2022 01:38:53 PM

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा की मैरिड लाइफ के चर्चे हर तरफ छाए हैं। ये दोनों कभी च्विंगम की तरह चिपक जाते हैं और कभी चुम्बक के सेम चार्जेस की तरह दूर भागने लगते हैं।ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए हड्डी बन गए हों न निगल पा रहे और न ही उलट पा रहे। बीते कई दिन

मुंबई: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा की मैरिड लाइफ के चर्चे हर तरफ छाए हैं। ये दोनों कभी च्विंगम की तरह चिपक जाते हैं और कभी चुम्बक के सेम चार्जेस की तरह दूर भागने लगते हैं।ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए हड्डी बन गए हों न निगल पा रहे और न ही उलट पा रहे। बीते कई दिनों से कभी चारू तो कभी राजीव एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही राजीव ने दावा किया था कि चारू असोपा का एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर चल रहा है। चारू असोपा को भी इस बात से झटका लगा था और करण मेहरा के तो होश ही उड़ गए थे।

Bollywood Tadka

करण मेहरा पहले ही पत्नी निशा रावल के साथ एक केस में उलझे हैं और इधर राजीव सेन ने उनका नाम अपने पर्सनल मुद्दे में घसीटा तो वह आग बबूला हो गए। उन्होंने राजीव पर मानहानि केस करने की बात कही। जैसे ही करण ने मानहानि केस की बात की वैसे ही राजीव सेन नरम पड़ गए हैं।

Bollywood Tadka
 

राजीव ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने चारू असोपा और करण मेहरा के लिएअफेयर शब्द का इस्तेमाल ही नहीं किया। राजीव ने कहा-'जब मैंने करण मेहरा और चारू के बारे में बात की तो अफेयर शब्द बोला ही नहीं। मैंने बस इतना ही कहा था कि चारू की मॉम ने वॉइस नोट भेजकर मुझे बताया था कि चारू करण के साथ रील बना रही है। बस मैंने इतना ही कहा था। मैंने करण के खिलाफ कुछ नहीं कहा। उन्होंने मेरी स्टेटमेंट को गलत समझ लिया।'

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि बीते दिनों राजीव सेन ने खुलासा किया था कि वॉयस नोट में एक चीज ध्यान देने वाली है और वह है चारू असोपा का करण मेहरा के साथ रोमांस। इसका खुलासा चारू की मॉम ने किया था। चारू असोपा और करण मेहरा ने साथ में एक रोमांटिक रील भी बनाया था। इसी बात पर करण मेहरा भड़क गए थे। 

Bollywood Tadka

वहीं जब करण मेहरा से इस बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि वह चारू असोपा से 10 साल पहले मिले थे। जब जून में एक इवेंट में वह चारू से मिले, तब वह रील बनाया था। करण मेहरा ने कहा था कि वह अपनी चीजें सुलझाने में लगे हैं और यहां उनका नाम एक अलग ही और नई चीज में आ गया है।

Bollywood Tadka

राजीव सेन और चारू असोपा ने 2019 में शादी की थी।2021 में कपल ने प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम जियाना सेन रखा। शादी के बाद से लेकर बेटी के जन्म के बाद तक दोनों के बीच कभी पैच-अप तो कभी ब्रेकअप होने लगा। यही करते-करते तीन साल बीत गए और अब नौबत तलाक तक आ गई। 

Content Writer: Smita Sharma

Rajeev SenaffairKaran MehraCharu AsopaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...