main page

Officially File Divorce: 18 साल बाद पति धनुष से अलग होंगी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या, चेन्नई कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी

Updated 08 April, 2024 04:08:27 PM

साल 2022 में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपनी राहें अलग की। कपल ने 18 साल तक एक- दूसरे के साथ रहने के बाद जनवरी 2022 में रिश्ता तोड़ा। कपल ने एक नोट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।

मुंबई: साल 2022 में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपनी राहें अलग की। कपल ने 18 साल तक एक- दूसरे के साथ रहने के बाद जनवरी 2022 में रिश्ता तोड़ा। कपल ने एक नोट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ऐसी  अफवाहें फैल रही थीं कि अलग हो चुके जोड़े के बीच सुलह होने की संभावना है हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट से पता चलला है कि वे एक साथ वापस नहीं आ रहे।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने हाल ही में चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। जोड़े के करीबी सूत्रों ने एक वेब पोर्टल को बताया कि उन्होंने धारा 13 बी - आपसी सहमति से तलाक के तहत याचिका दायर की है। दोनों ने जनवरी 2022 में अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की। उस समय ये ऐलान उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका थी।

Bollywood Tadka

अपनी पोस्ट में ऐश्वर्या-धनुष ने लिखा था-'दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नम: शिवाय!' 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से शादी रचाई थी। जब धनुष की शादी हुई, तब वह महज 23 साल के थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 2003 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं जिनका नाम यत्र और लिंगा है।


 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

RajinikanthdaughterAishwarya RajinikanthDhanushofficially filedivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...