main page

रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, एक्टर ने सरकार को दिया धन्यवाद

Updated 24 May, 2024 04:09:59 PM

सुपरस्टार रजनीकांत के हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। हाल ही में अबू धाबी सरकार ने एक्टर को यूएई गोल्डन वीजा से को सम्मानित किया है। यह वीजा मिलने के बाद रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इसकी जानकारी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार रजनीकांत के हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। हाल ही में अबू धाबी सरकार ने एक्टर को यूएई गोल्डन वीजा से को सम्मानित किया है। यह वीजा मिलने के बाद रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इसकी जानकारी दे रहे हैं।

अबू धाबी में डीसीटी मुख्यालय में आयोजित एक इवेंट में अबू धाबी एग्जीक्यूटिव काउंसिल के मेंबर और अबू धाबी गर्वनमेंट के कल्चरल और टूरिस्ट डिपार्टमेंट के प्रेसीडेंट मोहम्मद खलीफा अल मुबारक ने रजनीकांत को अमीरात आईडी दी। इसके बाद वीडियो में थलाइवा ने यूएई सरकार को खास धन्यवाद दिया। 


क्या है गोल्डन वीजा की खासियत
बता दें, गोल्डन वीजा की सबसे बड़ी खासियत है कि इस वीजा के साथ कभी भी दुबई जाया जा सकता है और यह गोल्डन वीजा हर किसी को नहीं मिलता। ऐसे में हाल ही में रजनीकांत को यह वीजा दिया गया है। भारत में अब तक शाहरुख खान, संजय दत्त, कृति सेनन, रणवीर सिंह, कमल हासन, सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स को यह वीजा दिया जा चुका है।
 
वीजा मिलने के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) ने यूएई सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Content Writer: suman prajapati

RajinikanthUAE golden visaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...