main page

'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' मिलने के बाद रजनीकांत ने की राष्ट्रपति और पीएम से मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर व्यक्त की खुशी

Updated 28 October, 2021 03:16:43 PM

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के हाथ हाल ही में बड़ी सफलता हाथ लगी है। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में एक्टर को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस अचीवमेंट के बाद दिग्गज स्टार ने देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर भी फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी नज़र आ रही हैं। इस दौरान कपल को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ट्विटर पर  तस्वीरें श

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के हाथ हाल ही में बड़ी सफलता हाथ लगी है। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में एक्टर को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस अचीवमेंट के बाद दिग्गज स्टार ने देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर भी फैंस के साथ शेयर की हैं। 

 

इन तस्वीरों में रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी नज़र आ रही हैं। इस दौरान कपल को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ट्विटर पर  तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा-"प्रधान मंत्री और भारत के राष्ट्रपति से मिलकर बहुत खुशी हुई"।


बता दें, सम्मान मिलने के बाद रजनीकांत ने केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया और अपने मेंटर के बालाचंदर को भी याद किया और कहा- "मैं इसे प्राप्त करके बेहद खुश हूं और इसके लिए सरकार को धन्यवाद देता हूं। मैं इस पुरस्कार को अपने मेंटर बालाचंदर सर को समर्पित करता हूं।"

 
 


RajinikanthPresidentPM ModiDada Saheb Phalke AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...