main page

राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी करने जा रहे एक्टिंग डेब्यू, इस आइकॉनिक प्ले में आएंगे नजर

Updated 19 April, 2024 02:12:56 PM

राजकुमार हिरानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्में दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्में दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती हैं। उनकी फिल्में देखकर दिल खुश हो जाता है। राजकुमार हिरानी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है, ऐसे में अब उनके बेटे वीर हिरानी का इंडस्ट्री में डेब्यू करने का सही वक्त आ गया है। जी हां! उनके बेटे वीर थिएटर के दिग्गज फिरोज अब्बास खान द्वारा डायरेक्ट की गई 'लेटर फ्रॉम सुरेश' के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

वीर हिरानी तैयार हैं, लेटर फ्रॉम सुरेश के साथ इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने के लिए, जिसे थिएटर के दुनिया के दिग्गज कहे जाने वाले डायरेक्टर फिरोज अब्बास खान द्वारा डायरेक्ट किया गया है। ये कहानी बेहद खूबसूरत है, क्योंकि यह किरदारों के जरिए इंसानी रिश्तों की एक भयानक लेकिन आकर्षक दास्तान को बयां करती है।

इंडिया में पहली बार पेश की जाने वाली राजीव जोसेफ की 'लेटर फ्रॉम सुरेश' एक अनोखा ड्रामा है, जो चार अनोखे किरदारों की कहानी कहती है, जो प्यार, नुकसान, कोमलता के साथ इंसानी रिश्तों की तड़प से बंधे हुए हैं।

 बता दें कि, वीर हिरानी हाल ही में प्रतिष्ठित RADA (रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट) से ग्रेजुएट हुए हैं। वीर अपने टीनएज से ही शॉर्ट फिल्में बनाते आ रहे हैं।

 दिलचस्प बात यह है कि वीर हिरानी "रिटर्न गिफ्ट" के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर चुके हैं। उनकी इस फिल्म का हैदराबाद के 18वें एडिशन ऑफ द इंटरनेशनल चिल्ड्रंस फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में प्रीमियर किया गया था।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rajkumar HiranisonVeer Hiraniacting debutराजकुमार हिरानी

loading...