main page

Adorable Pic: बेटे को बाहों में लिए 'सुहानी सी लड़की' फेम राजश्री रानी ने शेयर की तस्वीर, लाडले का रखा ये प्यारा सा नाम

Updated 18 April, 2024 03:05:53 PM

'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी के घर इसी साल बच्चे की किलकारी गूंजी। राजश्री रानी ने प्यार के महीने यानि 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी के 3 साल बाद राजश्री ने पति गौरव मुकेश जैन संग पहले बच्चे का स्वागत किया। वहीं अब बच्चे के जन्म के लगभग 2 महीने बाद कपल ने न्यूबाॅर्न बेबी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उसके नाम का खुलासा किया। कपल ने न्यूबाॅर्न बेबी का नाम सहस्त्र गौरव रखा है।

मुंबई: 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी के घर इसी साल बच्चे की किलकारी गूंजी। राजश्री रानी ने प्यार के महीने यानि 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी के 3 साल बाद राजश्री ने पति गौरव मुकेश जैन संग पहले बच्चे का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब बच्चे के जन्म के लगभग 2 महीने बाद कपल ने न्यूबाॅर्न बेबी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उसके नाम का खुलासा किया। कपल ने न्यूबाॅर्न बेबी का नाम सहस्त्र गौरव रखा है।  तस्वीर में कपल अपने लाडले को बाहों में उठाए कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'आप सभी को राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएँ....हमने उसका नाम सहस्त्र गौरव  रखा है'🧿🧿🧿। फैंस कपल के लाडले की तस्वीर और नाम दोनों को ही काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि  राजश्री और गौरव की मुलाकात स्टार प्लस के सीरियल  'सुहानी सी एक लाड़की' में नजर आए थे। इस सीरियल में  वैसे तो गौरव ने राजश्री के देवर का किरदार निभाया था लेकिन शो में राजश्री ने अपने देवर को भाई बना लिया था। सेट पर ही दोनों प्यार में पड़ गए और राजश्री ने 20 नवंबर 2020 को गौरव संग शादी रचाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauravv Mukesh (@gauravmukesh)

Content Writer: Smita Sharma

Rajshri RaniGaurav MukeshAnnounceSonAdorable PictureSahastra GauravTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...