main page

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर: परिवार ने दी काॅमेडियन की हेल्थ अपडेट,बोले-'अब हालत स्थिर, इलाज में जुटे हैं डॉक्टर्स, कृपया दुआ करते रहें'

Updated 13 August, 2022 08:43:09 AM

काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों हार्ट अटैक आने के बाद AIIMS में भर्ती करवाया गया था। 58 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं।शुक्रवार शाम कॉमेडियन के परिवार ने शेयर किया कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों हार्ट अटैक आने के बाद AIIMS में भर्ती करवाया गया था। 58 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है हालांकि वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग अभी भी काम नहीं कर रहा है। शुक्रवार शाम कॉमेडियन के परिवार ने शेयर किया कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने  सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka

 

पोस्ट में उन्होंने लिखा-'प्रिय सब, राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना बेस्ट कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया अफवाहों/फर्जी खबरों को नजरअंदाज करें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।'

 

Bollywood Tadka

 

शरीर में हुईं थोड़ी सी हलचल 

शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में कुछ पॉजिटिव खबर शेयर कीं। शेखर ने ट्वीट कर लिखा-खुशखबरी..राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए..डॉक्टरों के अनुसार चीजें थोड़ी पॉजिटिव दिख रही हैं। आपकी प्रार्थना काम कर रही है। प्रार्थना करते रहें।

Bollywood Tadka

बीते दिनों अस्पताल की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव के दिमाग को काफी नुकसान पहुंचा है। उनके इलाज के लिए दी जा रही दवाई का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं हो रहा है। उनकी हालत अभी भी नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

गौरतलब है कि 10 अगस्त यानी बुधवार सुबह  राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक होटल में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ गया था। वह अचानक ट्रेडमिल से गिर पड़े थे ।अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Raju SrivastavaFamilycomedianhealth updateconditionstable nowBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...