main page

'सपनों के राजकुमार' आदिल संग राखी सावंत ने रचाई गुपचुप शादी, गले में वरमाला पहने नजर आया कपल

Updated 11 January, 2023 03:33:52 PM

बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत ने शाद रचा ली है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आदिल खान संग कोर्ट मैरिज कर हमेशा के लिए उसे अपना जीवनसाथी बना लिया है। दोनों की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत ने शाद रचा ली है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आदिल खान संग कोर्ट मैरिज कर हमेशा के लिए उसे अपना जीवनसाथी बना लिया है। दोनों की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों के गले में वरमाला पहने नजर आ रहे हैं और हाथ में उन्होंने मैरिज सर्टीफिकेट पकड़ा हुआ है। एक तस्वीर में राखी आदिल संग मैरिज रजिस्टर्ड करती भी नजर आ रही हैं। दोनों की इन तस्वीरों को देख फैंस हैरान है। उनका कहना है कि एक तरफ उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं और दूसरी तरफ उन्होंने शादी रचा ली। 

Bollywood Tadka

 

वहीं, राखी ने आदिल संग अपनी शादी की हकीकत दुनिया तो बताते हुए कहा, मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं। आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था। मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है। निकाह हो चुका है। अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है। कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में।

Bollywood Tadka

 

बता दें, राखी सावंत मां जया भेड़ा को कैंसर और ब्रेन ट्यूमर है, जिसके चलते वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मां की नाजुक तबीयत को लेकर राखी काफी चिंतित हैं और उन्होंने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की फैंस से मां के लिए दुआ मांगने की अपील की थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Rakhi Sawantcourt marriageAdil DurraniBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...