main page

राखी सावंत को गिरफ्तारी से मिली अंतरिम राहत,पति आदिल ने लगाया था पर्सनल वीडियो लीक करने का आरोप

Updated 30 November, 2023 12:18:47 PM

काॅन्ट्रोवर्सी क्वीन यानि राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राखी सावंत को गिरफ्तारी से फिलहाल राहत मिल गई है। मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत को उनसे अलग हो चुके पति की ओर से दायर मामले में 7 दिसंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है। आदिल दुर्रानी ने

मुंबई: काॅन्ट्रोवर्सी क्वीन यानि राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राखी सावंत को गिरफ्तारी से फिलहाल राहत मिल गई है। मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत को उनसे अलग हो चुके पति की ओर से दायर मामले में 7 दिसंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है। आदिल दुर्रानी ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका में हस्तक्षेप करने की मांग की थी जिसके बाद दिंडोशी सेशन कोर्ट ने राखी सावंत को अस्थायी राहत दी है। 

Bollywood Tadka

अदालत ने राखी को राहत देते हुए कहा है कि चूंकि गिरफ्तारी को लेकर पूर्व जमानत याचिका पर सुनवाई उनके पति के आदेश पर स्थगित की जा रही है ताकि उन्हें अपनी बात कहने का मौका दिया जा सके इसलिए उन्हें सुरक्षा देना उचित होगा।अदालत ने पुलिस को 7 दिसंबर तक सावंत के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं करने को कहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राखी सावंत के खिलाफ आदिल दुर्रानी ने दोनों के पर्सनल वीडियो कथित तौर पर लीक करने को लेकर मामला दर्ज करवाया था। दुर्रानी की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने आईटी एक्ट अधिनियम की धारा 67ए के तहत सावंत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Rakhi Sawantgrantedinterim protectionarrestcaseAdil DurraniBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...