main page

राखी सावंत की बिगड़ी हालत! हाॅस्पिटल बेड पर बेसुध हालत में दिखीं, हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस

Updated 15 May, 2024 08:30:00 AM

विवादों से चर्चा में रहने वाली राखी सावंत से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है  राखी को इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि वो हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे ह

मुंबई: विवादों से चर्चा में रहने वाली राखी सावंत से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है  राखी को इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि वो हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

राखी सावंत क हाॅस्पिटल से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। तस्वीरों में राखी अचेत अवस्था में बेड पर लेटी हुई हैं।

Bollywood Tadka

एक उंगली में ऑक्सीमीटर लगा हुआ है तो दूसरे हाथ में विगो लगा है जिससे उन्हें ग्लूकोज चढ़ रहा है। एक तस्वीर में नर्स उनका बीपी (ब्लड प्रेशर) चेक कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स बता रही हैं कि राखी को हार्ट की कुछ समस्या हुई जिसके बाद उन्हें फौरन हाॅस्पिटल ले जाया गया। ये तस्वीरें देखने के बाद हर कोई राखी के लिए परेशान हो रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राखी इन दिनों एक बार फिर से अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ नजर आ रही हैं।मालूम हो कि राखी ने रितेश के बाद आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी। इनके बीच विवाद खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है। सोमी से निकाह करने के बाद भी आदिल ने राखी पर कई केस दर्ज किए हैं जिसको लेकर वो दावा करते हैं कि राखी कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Rakhi SawantHospitalHeart-Related AilmentBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...