main page

Video: दीवाली की शॉपिंग करने पहुंची राखी सावंत का ड्रामा, बॉडी पर लाइट्स लपेट कर बोलीं-मैं कौन सा पटाखा लग रही हूं

Updated 20 October, 2022 02:04:16 PM

डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ड्रामे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर मीडिया के कैमरे के सामने अतरंगी हरकतें करती नजर आती हैं। देश में इन दिनों दीवाली की धूम मची हुई है और बाजारों में भी खूब रौनक देखने को मिल रही है। इसी बीच राखी सावंत भी बाजार में दीवाली शॉपिंग करने गई। इस दौरान वह एक बार फिर अपने ड्रामे से लोगों का ध्यान खींचती नजर आईं। राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ड्रामे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर मीडिया के कैमरे के सामने अतरंगी हरकतें करती नजर आती हैं। देश में इन दिनों दीवाली की धूम मची हुई है और बाजारों में भी खूब रौनक देखने को मिल रही है। इसी बीच राखी सावंत भी बाजार में दीवाली शॉपिंग करने गई। इस दौरान वह एक बार फिर अपने ड्रामे से लोगों का ध्यान खींचती नजर आईं। राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


 
वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत अपने घर को सजाने के बजाय खुद को ही लाइट से सजाती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बॉडी पर जगमगाती हुई लड़ी लपेटी राखी सबसे पूछ रही हैं- वो कौन सा पटाखा लग रही हैं। इसपर वहां मौजूद लोग कहते हैं- आइटम बॉम्ब। उनकी बात सुनकर राखी  कहती हैं, मैं फटू क्या? मैं फटू क्या? इसके बाद वह फैंस को हैप्पी दीवाली भी विश करती नजर आती हैं और ये भी कहती हैं कि जब से वो लंदन से वापस आई हैं तब से उनके अंदर लंदन की क्वीन आ गई है।


राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर मजे भी ले रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 15 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Rakhi SawantwrappedlightsbodyDiwali shoppingvideoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...