main page

शादी के बाद पहली बार पब्लिक इवेंट में दिखीं रकुल प्रीत,  पिंक चूड़ा और ब्लैक आउटफिट में नई नवेली दुल्हन का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 29 February, 2024 11:56:15 AM

बी-टाउन के न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को शादी के बाद पहली बार  किसी इवेंट में देखा गया। मौका था 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'की सक्सेस पार्टी का जहां दोनों ने  सारी लाइमलाइट ही लूट ली।

मुंबई: बी-टाउन के न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को शादी के बाद पहली बार  किसी इवेंट में देखा गया। मौका था 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'की सक्सेस पार्टी का जहां दोनों ने  सारी लाइमलाइट ही लूट ली।

Bollywood Tadka

इवेंट में कपल ट्विनिंग लुक में पहुंचा। लुक की बात करें तो रकुल ने ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट और शाॅर्ट जैकेट पेयर की थी।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, हाथों और पैरों में लगी मेहंदी, पिंक चूड़ा एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहा है।कुल मिलाकर इस वेस्टर्न लुक में रकुल का ये देसी अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा। वहीं जैकी ब्लैक ब्लेजर, टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि रकुल प्रीत और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई। कपल ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी। रकुल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कई झलकियां शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में डी डे से लेकर हल्दी, मेहंदी और संगीत की भी ढेर सारी झलकियां हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky BhagnaniStylish LookMarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...