main page

और एक महीना हो गया...वन मंथ एनिवर्सरी पर पति के नाम रकुल का खास पोस्ट, जैकी ने भी 'मिसेज भगनानी' पर खूब लुटाया प्यार

Updated 21 March, 2024 04:46:17 PM

बाॅलीवुड स्टार कपल रकुल प्रीत सिंह इसी साल मिस से मिसेज बनीं। रकुल प्रीत सिंह ने 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी संग सात फेरे लिए। कपल ने सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी रचाई। वहीं आज (21 मार्च) कपल की शादी को 1 महीना हो गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार कपल रकुल प्रीत सिंह इसी साल मिस से मिसेज बनीं। रकुल प्रीत सिंह ने 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी संग सात फेरे लिए। कपल ने सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी रचाई। वहीं आज (21 मार्च) कपल की शादी को 1 महीना हो गया है।

Bollywood Tadka

ऐसे में रकुल ने पति जैकी के नाम प्यारा सा पोस्ट शेयर किया। रकुल ने जैकी संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की जो कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की है। तस्वीर में दोनों थिरकते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो रकुल शिमरी शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

वहीं जैकी ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ रकुल ने लिखा-और एक महीना हो गया है ❤️ समय भी बीत गया और जिंदगी भी! लवू यू टू द मून एंड बैक❤️ यहां हमारे पूरे जीवन को नाचने के लिए है #onemonthanniversary @jackkybhagnani।

रकुल के नाम जैकी का खास पोस्ट


 इस मौके पर जैकी ने अपनी शादी का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है। इशके साथ ही एक-दूसरे के लिए स्पेशल नोट भी लिखा- 'उस पल से जब आप गलियारे से नीचे चले थे, जब हमने मिस्टर और मिसेज के रूप में गर्व से एक दूसरे का हाथ थामा था, उस दिन तक जब हमने मैचिंग हुडी पहनी थी। इनमें से हर पल मेरे दिल में एक स्पेशल जगह रखता है। जैसे हर दिन जागना और मेरा दिन शुरू होने से पहले सबसे पहले तुम्हें देखना, तुम्हारे साथ एक महीना एक सेकंड की तरह बीत गया। आपके छोटे से हाव-भाव से लेकर जिस तरह से आप मुझे भीड़ भरे कमरे में पाते हैं, हमारे बारे में सब कुछ अलग है। आई लव यू वन मंथ एनिवर्सरी मुबारक हो।'

 वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास बॉलीवुड के साथ साउथ के भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। रकुल की पाइपलाइन में कमल हासन के साथ इंडियन 2 भी है। वही जैकी भगनानी अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज को तैयार हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर लीड रोल में हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky Bhagnanicelebrateone month anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...