main page

रकुल प्रीत सिंह ने खरीदी नई मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस कार, कीमत कर देगी हैरान

Updated 24 August, 2023 10:32:28 AM

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने न सिर्फ अपने दम पर अच्छी पहचान बनाई है, बल्कि कई लग्जरी चीजों पर भी इन्वेस्ट किया है। अब हाल ही में रकुल ने एक बेशकीमती कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। नई कार के साथ एक्ट्रेस के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने न सिर्फ अपने दम पर अच्छी पहचान बनाई है, बल्कि कई लग्जरी चीजों पर भी इन्वेस्ट किया है। अब हाल ही में रकुल ने एक बेशकीमती कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। नई कार के साथ एक्ट्रेस के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

रकुलप्रीत सिंह ने मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस कार खरीदी है, जिसकी कीमत लगभग 3.50 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मर्सिडीज बेंज को कंपनी के द्वारा ट्रक से एक्ट्रेस के घर डिलीवर किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस को नई कार के साथ स्पॉट किया गया। यह वीडियो देखने के बाद फैंस रकुल को नई कार के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, काम की बात करें तो रकुल जल्द ही अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ 'मेरे हसबैंड की बीवी' में दिखाई देंगी। उन्हें शिवकार्तिकेयन के साथ 'अयालान' और कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में भी देखा जाएगा।

Content Writer: suman prajapati

Rakul Preet Singhboughtnew Mercedes Benz Maybach GLS carBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...