main page

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी वेडिंग: दुल्हन लाने के लिए बाराती तैयार,हैवी ज्वेलरी..येलो लहंगा में खूब जचीं दुल्हे की बहन तो पिता का भी दिखा ऐसा अंदाज

Updated 20 February, 2024 06:24:19 PM

बॉलीवुड के फेमस कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं जिसमें शामिल होने के लिए आधा बॉलीवुड गोवा पहुंच चुका है। मेहमानों की लिस्ट में कई बाॅलीवुड स्टार्स का नाम शामिल है। जहां बीते दिन वरुण धवन-नताशा दलाल से लेकर

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं जिसमें शामिल होने के लिए आधा बॉलीवुड गोवा पहुंच चुका है। मेहमानों की लिस्ट में कई बाॅलीवुड स्टार्स का नाम शामिल है। जहां बीते दिन वरुण धवन-नताशा दलाल से लेकर भूमि पेडेनकर गोवा पहुंचे थे। वहीं आज शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना तक बराती बन गोवा आ गए हैं।

Bollywood Tadka

 

इसी बीच गोवा से जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी और बहन दीपशिखा देशमुख की तस्वीरें सामने आईं हैं। पिता-बेटी का लुक देखकर यूं लग रहा है जैसे आज (19 फरवरी) को कपल की हल्दी सेरेमनी हो रही है। लुक की बात करें तो  जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी येलो कुर्ता और व्हाइट पजामा में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं जैकी भगनानी की बहन दीपशिखा देशमुख येलो लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। हैवी नेकलेस, कड़े और झुमके दीपशिखा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ब्लैक शेड्स में जैकी की बहन का स्वैग देखते ही बन रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने मंगलवार को ग्रैंड संगीत (म्यूजिक) नाइट की प्लानिंग की है। ये फंक्शन रात को 8 बजे स्टार्ट होगा और शाम की थीम बॉलीवुड होगी। इसमें शामिल होने वाले मेहमानों को भड़कीली और चमकीली ड्रेस पहनने के लिए कहा गया है।

Bollywood Tadka


इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने मंगलवार को ग्रैंड संगीत (म्यूजिक) नाइट की प्लानिंग की है। ये फंक्शन रात को 8 बजे स्टार्ट होगा और शाम की थीम बॉलीवुड होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky BhagnaniWeddingGroomFatherVashu BhagnaniSisterDeepshikha DeshmukhPictureViralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...