main page

चोकर नेकलेस...ऑफ व्हाइट लहंगा...चांद का टुकड़ा दिखीं रकुल प्रीत सिंह, देखें एक्ट्रेस की आनंद कारज की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 24 February, 2024 04:58:12 PM

इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में अपनी लाइफ की नई शुरुआत की। कपल ने  21 फरवरी, 2024 को गोवा में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की।

मुंबई: इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में अपनी लाइफ की नई शुरुआत की। कपल ने  21 फरवरी, 2024 को गोवा में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की।

Bollywood Tadka

 

रकुल-जैकी ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई। जहां रकुल ने सिंधी रीति रिवाज से जुड़ी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

Bollywood Tadka

वहीं अब रकुल-जैकी के सिख रीति रिवाज से जुड़ी तस्वीरें सामने आईं हैं। आनंद कारज सेरेमनी में रकुल-जैकी का बेहद की खूबसूरत लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो रकुल ऑफ व्हाइट लहंगे में स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

चोकर, लाॅन्ग नेकलेस,मांग टीका,झुमके, रिंग्स,कलीरे दुल्हन बनीं रकुल के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, पिंक चूड़ा एक्ट्रेस के दुल्हनिया वाले लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जैकी की बात करें तो वह ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। उन्होंने पगड़ी और एक माला से लुक को पूरा किया है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghAnand Karaj ceremonyJackky BhagnaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...