main page

हाथों में हाथ...दिल के पास, पति संग आउटिंग पर निकलीं रकुल,न्यूली वेड कपल के चेहरे पर दिखा अलग सा नूर

Updated 30 March, 2024 01:26:31 PM

बाॅलीवुड के न्यूलीवेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं। बीती शाम इस प्यारे कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में कपल का कैजुअल और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रकुल ब्लैक कलर के कट स्लीव टॉप और लाइट ब्लू कलर की डेनिम स्टाइलिश दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड के न्यूलीवेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं। बीती शाम इस प्यारे कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में कपल का कैजुअल और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रकुल ब्लैक कलर के कट स्लीव टॉप और लाइट ब्लू कलर की डेनिम स्टाइलिश दिखीं। 

Bollywood Tadka


रकुल ने ब्राउन शेड सटल मेकअप कैरी किया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था। वहीं जैकी भगनानी नेवी ब्लू कलर की शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और व्हाइट स्नीकर्स में बड़े ही डैशिंग लगे।

Bollywood Tadka

 

जैकी भगनानी ने कैजुअल आउटफिट के साथ सिर पर कैप भी लगाई थी। आउटिंग के दौरान कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फरवरी 2024 में गोवा में एक वेडिंग की थी। रकुल और जैकी की शादी के फंक्शन्स तीन दिन तक चले थे, जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स भी शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...