main page

ऑल ब्लैक लुक पति जैकी संग रकुल की ट्विनिंग,क्रॉप टॉप... लॉन्ग स्कर्ट में कमाल की दिखीं हसीना

Updated 19 March, 2024 12:39:06 PM

सोमवार को मुंबई में स्क्रीन एंड स्टाइल आइकन्स अवॉर्ड्स नाइट रखी गई। इस अवार्ड नाइट में  रकुल प्रीत सिंह ने भी पति जैकी भगनानी संग स्टाइलिश एंट्री की। अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली रकुल ने अवार्ड नाइट में भी अपने लुक्स से सबका दिल चुरा लिया।

मुंबई: सोमवार को मुंबई में स्क्रीन एंड स्टाइल आइकन्स अवॉर्ड्स नाइट रखी गई। इस अवार्ड नाइट में  रकुल प्रीत सिंह ने भी पति जैकी भगनानी संग स्टाइलिश एंट्री की। अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली रकुल ने अवार्ड नाइट में भी अपने लुक्स से सबका दिल चुरा लिया।

Bollywood Tadka

 

 

इस दौरान रकुल ऑल ब्लैक लुक में पति संग ट्विनिंग किए नजर आईं। रकुल प्रीत सिंह ने क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है।एक्ट्रेस ने अपना लुक बालों बन, ग्लोसी मेकअप और प्यारी सी स्माइल के साथ पूरा किया।

Bollywood Tadka

वहीं जैकी भी ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे।दोनों ने रेड कार्पेट पर पैपराजी को बाहों में बाहें डालकर कई सारे पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। कपल ने सिख और सिंधी रीति-रिवाजों से सात फेरे दिए थे। इस जोड़े की वेडिंग में शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रकुल मई में अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ 'इंडियन 2' और एक रोमकॉम में भी नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghTwinningHubbyJackky BhagnaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...