main page

हैवी नेकपीस,मांग टीका और कस्टमाइज कलीरे...पहन जैकी की दुल्हनिया बनीं रकुल,पीच-टोन चूड़े और डायमंड रिंग ने खींचा सबका ध्यान

Updated 22 February, 2024 11:22:11 AM

लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब पति-पत्नी हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में शादी रचाई है। कपल ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाकर एक-दूजे का हो गया। दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी। ऐसे में जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं।   वेडिंग ड्रेस की बात करें, तो यह जोड़ी 'स्वर्ग में बनी जोड़ी' लग रही थी। रकुल ने तरुण तहिलियानी का लहंगा चुना था। पेस्टल जोड़े में दुल्हन बनी रकुल बेहद खूबसूरत लग

मुंबई:  लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब पति-पत्नी हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में शादी रचाई है। कपल ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाकर एक-दूजे का हो गया। दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी। ऐसे में जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं।   वेडिंग ड्रेस की बात करें, तो यह जोड़ी 'स्वर्ग में बनी जोड़ी' लग रही थी। रकुल ने तरुण तहिलियानी का लहंगा चुना था। पेस्टल जोड़े में दुल्हन बनी रकुल बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। लेकिन दुल्हन बनीं कैटरीना के लुक में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी रकुल कैफ की खूबसूरत वेडिंग रिंग और चूड़ा। रकुल शादी की तस्वीरों में बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं। 

Bollywood Tadka

वेडिंग ड्रेस

रकुल की वेडिंग ड्रेस की बात करें तो उन्होंने हैवी थ्रेडवर्क डिटेलिंग के साथ एक सुंदर सॉफ्ट पिंक कलर का फ्लोरल लहंगा था। उन्होंने इसे शीयर स्लीव्स वाली एक यूनिक चोली के साथ स्टाइल किया था।दुपट्टे के लिए डबल स्टाइल को चुना गया है, लेकिन दोनों ही दुपट्टे के कलर्स लगभग एक-जैसे ही चुने गए।

Bollywood Tadka

 

रकुल प्रीत की वेडिंग ज्वेलरी

वैसे तो ज्यादातर पीच कलर के साथ  ग्रीन कलर की ज्वेलरी को स्टाइल किया जाता है लेकिन रकुल  ने व्हाइट स्टोन वाली अनकट डायमंड ज्वेलरी के साथ लुक को सटल ही रखा है। उन्होंने स्टेटमेंट नेकलेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहनें है और नथ को पहनना अवॉयड किया। 

Bollywood Tadka

 

कलीरे 

इसके अलावा केलीरे भी काफी मिनिमल और लाइट वेट वाली चुनी है। चूड़े के लिए भी लाइट पिंक कलर को चुना गया है। रकुल के पूरे वेडिंग लुक में सबसे ज्यादा आपको लाइट पिंक या पीच कलर देखने को ज्यादा मिल जाएगा।

Bollywood Tadka

मेकअप

एक्ट्रेस ने मेकअप के लिए ग्लोइंग बेस यानी बेस मेकअप को ड्युई रखा गया है और लिप्स पर भी ग्लॉस का इस्तेमाल किया है। नेचुरल लुक में मेकअप लुक चुना गया है। इस तरह का मेकअप काफी फ्रेश लुक देने में मदद कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

हेयरस्टाइल 

बालों के लिए एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट स्लीक बन हेयर स्टाइल को चुना है। इनका ओवरऑल लुक देखने में काफी फ्लोरल वाइब देता नजर आ रहा है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghWedding LookJackky BhagnaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...